Header Ads

समोसा खाने के शौकीन दिल थाम कर देखें ये वीडियो, यहां है मामोसा का वायरल...

समोसा भारत के सबसे पसंदीदा स्ट्रीट स्नैक्स में से एक है. चाहे वह घर पर एक कम्फर्ट गेदरिंग हो, एक स्कूल सेलिब्रेशन हो, या एक हलचल भरी कॉलेज कैंटीन हो, ये स्वादिष्ट डिश हर अवसर को बढ़ाते हैं. हालांकि, आज के कुलिनरी एक्सपेरिमेंट के युग में, सिंपल समोसा भी एक्सपेरिमेंट से बच नहीं पाया है. हम सभी ने ब्लूबेरी समोसा, बिरयानी समोसा, मैकरोनी समोसा और यहां तक ​​कि पालक पनीर समोसा जैसे साहसिक कॉम्बो प्रदर्शित करने वाले वायरल वीडियो देखे हैं. इस रेंज का लेटेस्ट पेयर "मोमोसा" है - जो मंचूरियन और समोसा का मिश्रण है. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. एक वायरल ऑनलाइन वीडियो में इस यूनिक डिश को दिखाया गया है. फिर भी, साहसिक प्रयास के बावजूद, इंटरनेट की प्रतिक्रिया क्रिएशन के प्रति उत्साह की कमी का संकेत देती है.
वीडियो की शुरुआत एक वेंडर द्वारा एक प्लेट पर समोसा रखने और उसे अपने हाथों से चपटा करने से होती है. इसके बाद, वह ऊपर से दो मंचूरियन बॉल्स डालते हैं और उन पर ग्रेवी छिड़कते हैं. अंत में, वह डिश को इमली और पुदीने की चटनी के साथ-साथ कटे हुए प्याज के छिड़काव से गार्निश करता है. क्लिप से जुड़े टेक्स्ट में लिखा है, "मंचूरियन + समोसा = मामोसा." एक नज़र डालें:
ये भी पढ़ें: Dry Fruit Jewellery: इंटरनेट पर महिला की वायरल 'ड्राई फ्रूट ज्वेलरी' देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन, यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty Atta Grinding: नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी का आटा पीसने का वीडियो, यहां देखें
वीडियो देखने के बाद फूडी कम्यूनिटी इस एक्सपेरिमेंट से ज्यादा खुश नजर नहीं आया. एक यूजर ने लिखा, "समोसे ने आत्म हत्या कर दी. मंचूरियन के चूल्लू भर ग्रेवी में" [समोसे ने मंचूरियन ग्रेवी के पूल में डूबकर आत्महत्या कर ली]. एक अन्य ने कहा, "मंचूरियन ग्रेवी ने बातचीत छोड़ दी!" एक व्यंग्यपूर्ण कमेंट में कहा गया, "थोड़ा गुलाब जामुन भी दाल दो" [थोड़ा गुलाब जामुन भी डाल दो]. “सब बरबाद कर दो.” [सबकुछ नष्ट कर दो] कुछ की गूंज सुनाई दी. "स्वाद में आपदा," एक कमेंट पढ़ें.

इस यूनिक कुलिनरी क्रिएशन पर आपके क्या विचार हैं? क्या आप इसे ट्राई करना चाहेंगे? नीचे कमेंट में अपने आइडिया साझा करें.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/rj9nIUc
Powered by Blogger.