Header Ads

22 साल के गबरु जवान हो गए हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के 'लव और कुश', Pics देख कहेंगे- ये तो मोहसिन खान से भी.... 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actors Apoorva Jyotir and Anmol Jyotir Latest Pics: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल बीते 14 साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. जहां शो में तीन पीढ़ियां बदल चुकी हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक में चौथी पीढ़ी अबीरा और अरमान दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं. हालांकि फैंस पुराने किरदारों को अभी तक नहीं भूले हैं. जी हां आज हम आपको ये रिश्ता क्या कहलाता है में गोयंका फैमिली के जुड़वां किड्स लव और कुश का किरदार निभाने वाले एक्टर अपूर्वा ज्योतिर और अनमोल ज्योतिर की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि यह तो मोहसिन खान से भी ज्यादा हैंडसम हो गए हैं. 

अपूर्वा ज्योतिर और अनमोल ज्योतिर ने कार्तिक के चाचा अखिलेश गोयनका के जुड़वा बच्चों का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. उस वक्त वह 18 साल के थे. लेकिन अब वह 22 साल के गबरु जवान हो गए हैं. 

रियल लाइफ ट्विन्स अपूर्वा ज्योतिर और अनमोल ज्योतिर को इससे पहले समीर सोनी के कलर्स टीवी के सीरियल परिचय से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी, जिसके बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है से उन्हें नई पहचान मिली. 

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अबीरा और अरमान की कहानी दिखाई जा रही है, जो कि प्यार और दोस्ती की कशमकश में फंसे हैं. हालांकि फैंस के लिए यह स्टोरी एंटरटेनमेंट का कारण बन रही है.  



from NDTV India - Latest https://ift.tt/3OJtmA6
]]>
Powered by Blogger.