Header Ads

साउथ की बिग बजट मूवी की पहली झलक हुई रिलीज, थ्रीडी में एक नहीं तीन युग की कहानी बताएगी फिल्म- केजीएफ और आरआरआर को देगी टक्कर

साउथ की फिल्में कंटेंट के मामले में लगातार चौंका रही हैं. मलयालम सिनेमा के जाना-पहचाना नाम टोविनो थॉमस अपनी लेटेस्ट फिल्म के साथ दर्शकों के सामने आ गए हैं. फिल्म का नाम 'एआरएम' है जो एक पैन-इंडिया फंतासी फिल्म है. फिल्म को जितिन लाल डायरेक्ट कर रहे हैं. लिस्टिन स्टीफन डॉ. जकारिया थॉमस के बैनर मैजिक फ्रेम्स और यूजीएम मोशन पिक्चर्स के तहत फिल्म का सारा काम देख रहे हैं. पूरी तरह से 3डी में बनी ''एआरएम'' मलयालम सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़े बजट की फिल्मों में से एक है. टोविनो थॉमस के जन्मदिन के मौके पर, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आज रिलीज हो गया है, जिसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

तीन युगों की कहानी, 'एआरएम' टोविनो थॉमस को तीन अलग-अलग भूमिकाओं में पेश करती है- मनियन, अजयन और कुंजिकेलु. फिल्म की कहानी असाधारण बताई जा रही है. फिल्म को छह भाषाओं मलयालम, हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज किया जा रहा है. 

'एआरएम' में एक विशाल स्टार कास्ट है जिसमें कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश और सुरभि लक्ष्मी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि प्रमुख अभिनेता बेसिल जोसेफ, जगदीश, हरीश उत्तमन, हरीश पेराडी, प्रमोद शेट्टी और रोहिणी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का स्क्रीनप्ले सुजीत नांबियार का है और दीबू नैनन थॉमस ने इसका म्यूजिक दिया है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/PlZomq7
Powered by Blogger.