Header Ads

इन दो कंटेस्टेंट को घरवालों को मुनव्वर फारुखी ने किया रोस्ट, प्रोमो देख लोग बोले-यूं ही नहीं कहते बिग बॉस 17 का विनर

Munawar Faruqui  roast This Two Bigg Boss 17 Contestant: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर फारुखी का शो होता हुआ दिख रहा है. वहीं वह घरवालों के सामने दो कंटेस्टेंट को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो को देखकर फैंस उन्हें बिग बॉस 17 का विनर बताते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रोमो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर फारुखी को एक टास्क दिया जाता है, जिसके चलते वह घरवालों को उनके शो के लिए राशन की कुर्बानी देने के लिए मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

मुनव्वर ने किया घरवालों को रोस्ट

प्रोमो में बिग बॉस, मुनव्वर से कहते हैं कि आपने कहा था कि अगर आप 50 टिकट बेच सकते हैं तो आप सोचेंगे कि आपने कुछ कमाया है इसलिए यह आपकी एक परीक्षा है. वह मुनव्वर को टिकट बेचने के लिए देते हैं. वहीं मुनव्वर, कंटेस्टेंट से उनके कॉमेडी शो में आने का अनुरोध करते हुए नजर आते हैं. 

आगे मुनव्वर विक्की का गेम बिग बॉस द्वारा खराब किए जाने को लेकर स्टैंडअप कॉमेडी करते हैं. आगे वह मन्नारा चोपड़ा को रोस्ट करते हुए कहते हैं कि वह चुटकुले लिख रहे थे जब मन्नारा आई और पूछा कि यह किस बारे में है तो मैंने उससे कहा कि इसका खेल से कोई लेना-देना नहीं है, इसलिए उसे जानने की जरूरत नहीं है. इस पर सभी घरवाले हंस पड़ते हैं. 

अंकिता लोखंडे के सामने इस कंटेस्टेंट को विक्की जैन ने बताया  बेटर कुक! वाइफ को बोले- तुमने 3 साल में...

इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा सीजन का सबसे बोरिंग प्रोमो. दूसरे यूजर ने लिखा, इतना प्यारा प्रोमो है. तीसरे यूजर ने लिखा, फायर है भाई मुनव्वर फारुखी. चौथे यूजर ने लिखा अभी मजा आएगा. गौरतलब है कि बिग बॉस 17 के सीजन की शुरुआत से बीबी किंग मुनव्वर फारुखी जीतते रहे हैं. वहीं फैंस उन्हें शो का विनर भी घोषित कर चुके हैं. लेकिन कई हफ्तों से फैंस को मन्नारा के कारण मुनव्वर की गेम पसंद नहीं आ रही है.  



from NDTV India - Latest https://ift.tt/6B0yxsu
Powered by Blogger.