Header Ads

ओटीटी पर काम करने के लिए बेताब है ये टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस, करोड़ो की है मालकिन, लग्जरी गाड़ियों से करती है सफर

Striti Jha: टीवी का जानामाना नाम बन चुकी ये एक्ट्रेस अब ओटीटी और फिल्मे करने के लिए बेताब है. हालांकि ऑडिशन पर ऑडिशन देने के बाद भी इन्हें कुछ खास मौका नहीं मिला है. इसके बावजूद ये एक्ट्रेस बेहद लेविश लाइफ जीती हैं और लग्जरी कारों की मालकिन हैं. ये एक्ट्रेस हैं छोटे पर्दे का बड़ा नाम बन चुकीं सृति झा जिनका नाम टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में शामिल है. सृति झा को घर घर तक फेमस  करने वाले सीरियल का नाम है कुमकुम भाग्य जिसमें वो प्रज्ञा के किरदार में नजर आई थीं. कुछ समय पहले वो दिखीं हमसे प्यार नाम के शो में.

नए किरदार की तलाश

सृति झा ने अब तक जितने भी शोज किए  हैं, उसमें से अधिकांश में उनका किरदार सीधी सरल लड़की का ही दिखाई दिया है. वो इसी सादगी भरे रूप में पहचानी भी जाती है. हालांकि सृति खुद चाहती हैं कि अब उन्हें कुछ नए किस्म के रोल ऑफर हों. कुछ ही समय पहले अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें अपनी इमेज से एतराज नहीं है लेकिन कुछ नया मिलेगा तो उन्हें ज्यादा खुशी होगी. इसी इंटरव्यू में ओटीटी में काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो ऑडिशन तो दे रही हैं लेकिन उन्हें कहीं से कोई जवाब नहीं मिला है. इस बीच उन्हें हमसे प्यार नाम का शो ऑफर हुआ. जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया.

ऐसी है लग्जरी लाइफ

सृति झा की उम्र 37  साल पार हो चुकी है. इस एज में भी उन्हें सीधी सरल लड़की के रोल ऑफर हो रहे हैं. जिसका क्रेडिट उनकी खूबसूरती और मासूमियत को जाता है. भले ही सृति झा को दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर खास मौका नहीं मिल रहा. लेकिन वो लग्जरी लाइफ जीने में कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल दौलत 29 करोड़ रू. के करीब है. इसके अलावा वो आलीशान फ्लेट की भी मालकिन हैं. साथ ही ऑडी ए5,हुंडई एलीज, मर्सिडीज बेंज जीएलसी जैसी लग्जरी कारों की सवारी भी करती हैं.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/iQUewqv
Powered by Blogger.