Header Ads

DU की फ्रेशर पार्टी में लड़की ने उड़ाया गर्दा, भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस लोग बोले- बाप रे बाप !

DU College Girl Dances On Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों और फिल्मों का क्रेज अब यूपी और बिहार तक ही नहीं रहा बल्कि देश और दुनिया भर में फैल गया है. भोजपुरी गाना बजते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं, यही वजह है कि डीजे की धुन पर अंग्रेजी डांस करने वाले भी अब भोजपुरी गाने पर कमर मटकाते नजर आते हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय के फ्रेशर्स पार्टी में भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस करती एक स्टूडेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं.

भोजपुरी गाने पर लड़की ने कॉलेज पार्टी में किया डांस 

छपरा जिला नाम के अकाउंट से एक्स (ट्विटर) पर शेयर हुए वीडियो में दिल्ली विश्वविद्यालय के फ्रेशर्स पार्टी में लड़की को स्टेज पर धांसू डांस करते हुए देखा जा सकता है. ब्लैक साड़ी पहने ये लड़की नीलकमल के भोजपुरी सॉन्ग गुलाब जईसन खिलल बाडू पर कमाल के स्टेप्स करती नजर आती है. एक बिंदास अंदाज में स्टेज पर जबरदस्त डांस करती इस लड़की को देख एक बार को ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये डांस किसी यूनिवर्सिटी में हो रहा है. वीडियो में स्टेज के पीछे खड़े लड़की के दोस्त भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स के आए रिएक्शन

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ऐसे क्यों नाच रही है भाई जैसा कोई अंग्रेजी गाना है. दूसरे ने लिखा, विश्वविद्यालय अश्लीलता का अड्डा बन गये हैं. तीसरे ने लिखा, मैं इस तरह की फुहरता का विरोध करता हूं. एक अन्य ने लिखा, ये डांस यूनिवर्सिटी के लिए ठीक नहीं. एक अन्य ने लिखा, बाप रे बाप! लड़की ने गर्दा उड़ा दिया.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/c4AawHR
Powered by Blogger.