Header Ads

सॉरी-सॉरी कहत... बिहार के टीचर पर चढ़ा रील्स का खुमार, स्टूडेंट्स को पकड़ाया कैमरा... Video हुआ वायरल

बिहार के जमुई नगर परिषद क्षेत्र के खैरमा स्थित मध्य विद्यालय खैरमा में कार्यरत शिक्षक बुद्ध प्रकाश का इन दिनों इंस्टाग्राम पर रील बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा सकता है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर रील और शॉर्ट वीडियो बनाने का खुमार युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है. वहीं दूसरी तरफ विद्या के मंदिर में कोई और नहीं बल्कि शिक्षक ही क्लास के बच्चों के साथ बंद कमरे में भोजपुरी और मगही गानों पर रील बनाते हुए नजर आए. 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शिक्षक किस तरह से गाने के लिरिक्स सुन कर डांस करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहा है. वहीं पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मामले को संज्ञान में लाया गया है. शिक्षक के द्वारा बच्चों को पढ़ाई नहीं कराई जा रही है और इस तरह के वीडियो बनाकर कमाई का जरिया बनाने का प्रयास किया जा रहा है. 

इसके लिए जांच टीम गठित की गई है और पूरे स्कूल की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं शिक्षक बुद्ध प्रकाश का कहना है कि बच्चों के द्वारा उन्हें सिखाया गया कि रील बनाने के बाद लोगों से पहचान बढ़ जाएगी. लोग जानने लगेंगे और इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स बढ़ जाएगें जिससे कि पैसा भी कमाया जा सकता है. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/qUprIAY
Powered by Blogger.