Header Ads

आशिकी का राज खुलने पर पत्नी पर चढ़ी सनक, प्रेमी संग कैंची घोप की पति की हत्या

ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने बिरोंडा गांव में 1 जुलाई को सुलभ शौचालय की छत पर मिले शव के मामले को सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की बीवी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कैंची से पति का कत्ल किया था. पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल की गई कैंची को भी बरामद कर लिया है.  पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

प्रेमी के प्यार में महेश की बीबी पूजा ऐसी अंधी हुई की अपने आशिक के साथ मिलकर खुद अपनी मांग उजाड़ ली. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि मूल रूप से हमीरपुर निवासी महेश बिरोंडा गांव में किराए के मकान में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. वह गांव के पास सुलभ शौचालय में केयरटेकर का काम करता था.

1 जुलाई को महेश का शव सुलभ शौचालय की छत पर पड़ा मिला था. घटना के बाद से मृतक की पत्नी डेढ़ साल के बच्चे के साथ गायब थी. पुलिस ने बताया कि पूजा तीन बच्चों की मां है. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि हत्या की जांच के दौरान पता चला कि पूजा तीन बच्चों की मां है.

शादी के पहले से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पूजा और उसका प्रेमी प्रह्लाद एक ही गांव के रहने वाले हैं. पूजा की शादी से पहले ही दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पूजा प्रह्लाद के संपर्क में थी और काम दिलाने के बहाने 23 जून को ग्रेटर नोएडा बुला लिया था. यहां पर प्रह्लाद सोसाइटी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करने लगा. मृतक महेश की रात की ड्यूटी थी. जब वह ड्यूटी जाता था तो प्रह्लाद पूजा के पास पहुंच जाता था.

इस वजह से करनी पड़ी हत्या

31 जुलाई को महेश जल्दी घर आ गया और पूजा को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. दोनों के बीच हुई लड़ाई के दौरान पूजा ने प्रेमी प्रह्लाद के साथ मिलकर कैंची से पति की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों मध्य प्रदेश में अपने एक परिचित के यहां पहुंच गए. वहां किराए पर कमरा लेकर रहने लगे . पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद की है.

Video : Assam और Manipur दौरे पर Rahul Gandhi ने हिंसा और बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा



from NDTV India - Latest https://ift.tt/k2MtBJS
Powered by Blogger.