Header Ads

Exclusive: NDTV पहुंचा NEET पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड अतुल के घर, चाचा ने किए बड़े खुलासे

NEET परीक्षा पेपर लीक मामला (NEET Paper Leak) सामने आते ही पूरे देश में बवाल मच गया है. इस मामले में पुलिस की नजर बिहार के जहानाबाद के बंधुगंज के रहने वाले अतुल वत्स्य पर भी है. अतुल (NEET Paper Leak Mastermind) को पेपर लीक मामले का मुख्य सरगना बताया जा रहा है. उसका नाम भी संजीव मुखिया और रवि अत्री की तरह की सामने आ रहा है. मीडिया की टीम जब अतुल के घर पहुंची तो उसके रिश्तेदार ने उसे लेकर कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने गांव से अतुल के कनेक्शन और उसके पेपर लीक मामले में संलिप्तता पर खुलकर बात की. मीडिया जब गांव पहुंची तो अतुल या उसका परिवार वहां नहीं मिला. लेकिन उसके चाचा वहां जरूर थे. 

NEET पेपर लीक के मास्टरमाइंड के परिवार ने क्या कहा?

अतुल के रिश्तेदारों का कहना है कि उसका उसके पैतृक गांव से पिछले 15-20 सालों से कोई संबंध नहीं रहा है. यहां तक कि वह किसी शादी-विवाह या फिर किसी की मृत्यु में भी नहीं आता है.  हालांकि अतुल के पिता अरुण केशरी कभी-कभी गांव आ जाते हैं. रिश्तेदारों का कहना है कि अतुल और उसका परिवार पूरी तरह से मुजफ्फरपुर में शिफ्ट हो चुका हैं. अतुल के चाचा कृष्ण मुरारी, गौरी शंकर और अजीत शर्मा ने बताया की अतुल के बचपन का नाम बबलू था. वह जहानाबाद के अपने इस गांव में बंधुगंज में पिछले दो दशक में कभी नहीं आया.

Latest and Breaking News on NDTV

अतुल के चाचा ने किए बड़े खुलासे

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि उसका इस गांव से कोई वास्ता ही नहीं है. परिजनों का कहना हैं कि अतुल वत्स्य पढ़ने में बचपन में जीनियस था. लेकिन  वह अब रहता कहा है और क्या कर रहा है, ये उनको नहीं पता. उसके चाचा कृष्ण मुरारी का कहना है कि अगर सॉल्वर गैंग में उसका नाम आ रहा है तो कहीं न कहीं उसकी संलिप्तता जरूर है. लेकिन वह इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते. 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/CY4qBaM
Powered by Blogger.