Header Ads

विदाई के समय दूल्हे ने बजाया ऐसा गाना बदल गया दुल्हन का मूड, दिया ऐसा रिएक्शन लोग बोले- हमारी मुसीबत कर दी

शादी की खुशी में सबसे दुखद चीज ये होती है कि दुल्हन को बाबुल का घर छोड़ अपने जीवनसाथी के साथ आने की जिंदगी बिताने के लिए उनके घर जाना होता है. ये बेटी और उसके परिवार के लिए बेहद भावुक पल होता है. आंसुओं की धार रुकने का नाम ही नहीं लेती और हर कोई एक दूसरे के कंधे पर सिर रख सिसकता दिखता है. विदाई वाले इस मूड में अगर दूल्हा खुद थोड़ा सा फन घोल दे तो फिर पूरा माहौल ही बदल जाता है. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है.

विदाई में दूल्हे ने ऐसा घोला फन

वेडिंग मैनर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो मे देखा जा सकता है कि विदाई का माहौल है और दूल्हा कार लेकर सामने खड़ा है. दुल्हन घर की दहलीज पर खड़ी है, लेकिन उसके कदम आगे ही नहीं बढ़ रहे. इतने में दूल्हा एक गाना प्ले करता है और पूरा माहौल बदल जाता है. दूल्हा गाना बजाता है, ‘आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा…' ये गाना सुनते ही दुल्हन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

एक्सप्रेशन्स पर फिदा हुए लोग

इस वीडियो पर लोग ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग दुल्हन के एक्सप्रेशन्स को बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, उसकी आंखें बेहद एक्सप्रेसिव हैं. दूसरे ने लिखा, उसके एक्सप्रेशन्स किसी रानी की तरह हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, अगर वह ऐसा नहीं कर रहा है तो मैं शादी नहीं करूंगी. ऐसे में कई यूजर्स ने लिखा कि ये तो हमारी मुश्किल बढ़ा दी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/ZMczH57
Powered by Blogger.