Header Ads

एंट्री पर दूल्हे ने 'सत्या' के गाने पर किया ऐसा डांस दुल्हन का बन गया मुंह, स्टेज से नीचे उतरते ही पार कर दी हद, लोग बोले- भाग जाओ दीदी

बॉलीवुड फिल्मों में जब भी आपने शादी देखी होगी, तो ग्रैंड वेडिंग ही देखी होगी. पर असल लाइफ में भी लोग अपनी शादी को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन कभी-कभी जोश में कुछ ऐसा कर देते हैं, जो बाद में उन पर ही भारी पड़ जाती है. शादी-ब्याह में कुछ गानों का बजना लाजमी है. ऐसा ही एक गाना है, सत्या फिल्म का, जिसे लगभग हर शादी या फंक्शन में बजाया ही जाता है. इसी गाने पर एक दूल्हे का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को anita_suresh_sharma नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज के नीचे खड़ी है और दूल्हा बहुत खुश है. वह सत्या फिल्म के गाने 'सपने में मिलती है' पर डांस कर रहा है. दुल्हन को लेने वह नीचे उतरता है फिर कुछ ऐसा करता है कि लोग भी हैरान रह जाते हैं. दरअसल, वह नीचे आने के बाद दुल्हन के ऊपर चुन्नी डालकर डांस करने लगता है. इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'डांस नहीं आता पर शर्म तो आती होगी '. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'दीदी अब भी टाइम है भाग जाओ'. एक और यूजर लिखते हैं, 'ये उसके लिए कितना अनकंफर्टेबल है'. एक और ने लिखा है, 'रुक जा भाई. लड़की तक को शर्म आ गई'. 


 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/hrJULGo
Powered by Blogger.