Header Ads

स्पेशल 26 का डायरेक्टर, 30 साल पुरानी जोड़ी, एक बार फिर से पर्दे पर दिखेंगी तब्बू और अजय देवगन की लव स्टोरी

अजय देवगन और तब्बू ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. यह जोड़ी बॉलीवुड में 30 साल से काम कर रही हैं. अजय देवगन और तब्बू ने कई फिल्मों में एक-दूसरे के खिलाफ भी रोल किए हैं तो कई फिल्मों में इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल चुकी है. अजय देवगन और तब्बू अब उम्र में 50 पार है, लेकिन एक्टिंग के मामले में यह दोनों कलाकार कई एक्टर्स को मात देते हैं. अब एक बार फिर से अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है. खास बात यह है कि लंबे समय बात इन दोनों की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. 

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें इन दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म औरों में कहां दम था का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हैं. जो स्पेशल 26, बेबी और नाम शबाना जैसी फिल्में दे चुके हैं. औरों में कहां दम था के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की फ्लैशबैक में लव स्टोरी देखने को मिलेगी. जिसमें एक्शन, रोमांस और सस्पेंस का तड़का देखने को मिलेगा. 

औरों में कहां दम था 23 साल से अधिक समय तक चलने वाला एक संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है, जो 2000 से 2023 के बीच सेट है. फिल्म के लिए मूल साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एमएम क्रीम द्वारा तैयार किया गया है. फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी सहित कई कलाकार नजर आएंगे. औरों में कहां दम था का निर्माण नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियो), संगीता अहीर और शीतल भाटिया द्वारा किया गया है. यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/HaPX7Zn
Powered by Blogger.