Header Ads

दिल्ली के बाद अहमदाबाद के स्कूलों को भी मिली बम से उड़ाने की धमकी

गुजरात के अहमदाबाद में कई स्कूलों को सोमवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. पुलिस ने कहा कि सोमवार को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. इस बीच डीसीपी कंट्रोल अहमदाबाद सिटी (DCP Control Ahmedabad City) ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है, बढ़ा-चढ़ाकर कहने की जरूरत नहीं है...5 से 6 स्कूलों को मेल के जरिए बम विस्फोट की धमकी दी गई है. हम जांच कर रहे हैं. डीसीपी ने कहा लोगों को घबराना नहीं चाहिए क्योंकि कल मतदान का दिन है.

दिल्ली के स्कूलों को भी मिली थी धमकी

ये धमकी दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के कुछ दिनों बाद आई है. 1 मई को दिल्ली के कुल 131 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले थे. बम की धमकी के बाद, कुछ स्कूलों ने अभिभावकों को सूचित किया था कि बुधवार को स्कूल बंद रहेंगे, जबकि अन्य ने ईमेल मिलने के बाद बच्चों को घर भेज दिया था. वहीं स्कूलों की तलाशी के दौरान “कुछ भी आपत्तिजनक नहीं” पाया गया था. 

हालांकि गृह मंत्रालय (एमएचए) ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ईमेल को "फर्जी " बताया था. गृह मंत्रालय की आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, "घबराने की कोई जरूरत नहीं है". यह मेल फर्जी लगता है. दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां प्रोटोकॉल के अनुसार आवश्यक कदम उठा रही हैं." 

ये भी पढ़ें- महिला ने दिव्यांग बेटे को मगरमच्छ से भरी नदी में फेंका, एक दिन बाद मिला बच्चे का शव

Video :NEET UG का प्रश्न पत्र लीक! परीक्षा देते डमी छात्र समेत 6 गिरफ्तार



from NDTV India - Latest https://ift.tt/G3iZcCU
Powered by Blogger.