Header Ads

बड़की बहू छोटकी बहू का पहला गाना बिलइया खानी म्याऊं म्याऊं रिलीज, देखें जेठानी-देवरानी की कैट फाइट

बड़की बहू छोटकी बहू का पहला गाना बिलइया खानी म्याऊं म्याऊं रिलीज हो गया है. इस गाने में जेठानी देवरानी यानी रानी चटर्जी और काजल राघवानी की नोकझोंक देखने को मिल रही है, जिसमें उनकी कैटफाइट बताया जा रहा है. इस गाने को प्रियंका सिंह और अलका झा ने गाया है. इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. बड़की बहू छोटकी बहू के गाने बिलइया खानी म्याऊं म्याऊं को लेकर यूट्यूब पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इस फैन ने लिखा है, 'भोजपुरी संगीत 'नवरस' या नौ आवश्यक मानवीय भावनाओं के पूरे स्पेक्ट्रम में फैला हुआ है, जिनमें से एक  हास्य है. जब दो महान अभिनेत्रियों ने  हाथ मिलाया, तो एक महान प्रफुल्लित करने वाला संगीतमय नंबर तैयार हुआ, जो लाखों लोगों का मनोरंजन करने जा रहा है. सुपर डुपर से भी ऊपर चार्टबस्टर सॉन्ग. जितनी तारीफ की जाए, कम है.'

बड़की बहू छोटकी बहू का पहला गाना बिलइया खानी म्याऊं म्याऊं

बड़की बहू छोटकी बहू का ट्रेलर क्या रिलीज हुआ, इसकी धूम ही मची हुई है. काजल राघवानी और रानी चटर्जी की एक्टिंग ने फैन्स का दिल जीत रखा है. यही नहीं देवरानी-जेठानी की नोक-झोंक सबकी जुबान पर है. इस ट्रेलर में जहां प्यार और तकरार नजर आई है, वहीं यही मसाला इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर 53 लाख के पार ले गया है. यही नहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी और रानी चटर्जी लगातार फिल्म से जुड़े वीडियो, फोटो और अपडेट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. अब रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़की बहू छोटकी बहू का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, इसमें देखा जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेस किस तरह सेट पर मस्ती करती नजर आ रही हैं.

रानी चटर्जी के बिहाइंड द सीन वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सेट पर जबरदस्त मस्ती हुई है. फिल्म की दोनों लीड एक्ट्रेस सहित पूरी क्रू ने एक साथ शूटिंग को खूब इंजॉय किया है और जमकर काम भी किया है. इन बिहाइंड द सीन वीडियो में दोनों एक्ट्रेस कभी लकड़ी की सीढ़ियां लगाकर छत पर बैठी नजर आ रही हैं तो कभी हंसी ठिठोली करते दिखाई दे रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस बिहाइंड द सीन वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से पोस्ट करते हुए ट्रेलर को ढेर सारा प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

बड़की बहू छोटकी बहू ट्रेलर

आपको बता दें की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू में काजल राघवानी और रानी चटर्जी के अलावा अंशुमन सिंह, जय यादव, किरण यादव, मनोज टाइगर और प्रेम दुबे भी फिल्म का हिस्सा हैं. भोजपुरी फिल्मों के शौकीन धड़ल्ले से अपने कमेंट्स भी शेयर कर रहे हैं. रानी चटर्जी के फैन्स तो उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस तरह बड़की बहू छोटकी बहू को लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइठमेंट है.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान



from NDTV India - Latest https://ift.tt/XCzGAv2
Powered by Blogger.