Header Ads

ऋतिक रोशन के साथ सलमान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, गंजे भाईजान को देख लोग बोले- बांद्रा का विन डीजल

सलमान खान सोशल मीडिया के सबसे फेवरेट मेंबर्स में से एक हैं, जिनकी अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच एक नई तस्वीर, जो फैंस के बीच छाई हुई है, जिसमें गंजे सलमान खान नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन को भी देखा जा सकता है. इसके अलावा फोटो में एक्टर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखकर फैंस का रिएक्शन आना लाजिमी है. जहां फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं. 

फोटो की बात करें तो सलमान खान को डैनिम के साथ लैदर की जैकेट पहने देखा जा सकता है. जबकि ऋतिक रोशन ब्लू टीशर्ट और निखिल वाइट शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं. तीनों को कैमरे की तरफ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

Bald Bhai was still a looker
byu/sidroy81 inBollyBlindsNGossip

इस फोटो को रेडिट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गंजे भाई अभी भी देखने लायक हैं. इस पोस्ट पर कैप्शन में फैंस का रिएक्शन आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, उन्होंने ऋतिक रोशन को ओवरशै़डो कर दिया. मुश्किल है. दूसरे यूजर ने लिखा, उनके पास ऐसा चेहरा है, जिस पर सभी जचेगा. तीसरे यूजर ने लिखा, यह कितना पुराना है. चौथे यूजर ने लिखा, बांद्रा का विन डीजल.

Powered by Blogger.