Header Ads

दिल्ली पुलिस ने पंचायत-3 के सचिव जी को दी शाबाशी, वेब सीरीज का ये सीन शेयर कर लोगों को दी जीवन की ये सीख

आजकल वेब सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) की हर ओर चर्चा है. लंबे इंतजार के बाद पंचायत का नया सीजन अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा है. पंचायत की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब दिल्ली पुलिस ने भी इसे लोगों को जागरूक करने का जरिया बना लिया है. वेब सीरीज के एक सीन को पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस ने लोगों को ड्रिंक एंड ड्राइव न करने की सलाह दी है. दिल्ली पुलिस की ये पोस्ट वायरल हो रही है और लोग इसे सराहनीय बता रहे हैं

सचिव जी ने किया कमाल

दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पंचायत 3 की एक क्लिप शेयर की है. सीन में जगमोहन की बीमार दादी को अस्पताल ले जाने के लिए सचिव जी, उपप्रधान के साथ एक गांववाले के घर पहुंचते हैं और उसे गाड़ी लेकर चलने को कहते हैं. इसके बाद वह उससे पूछते हैं कि तुमने पी रखी है क्या, इस पर वह हां में जवाब देता है. इस पर उप प्रधान प्रहलाद कहता है कि मैं चला लेता हूं, सचिव जी पूछते हैं कि आपने कितनी पी है, तो वह जवाब देते हैं खंभा. इस सीन को पोस्ट करते हुए दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा, शाबाश! सचिव जी....बहुत अच्छा किए. दिल्ली पुलिस इस वीडियो के जरिए मैसेज दे रही है कि न शराब पीकर गाड़ी चलाएं, न ही किसी को चलाने दें, चाहे स्थिति कितनी भी गंभीर हो.

दिल्ली पुलिस रॉक्स

दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल हो रहा है और लोग जागरूक करने के इस तरीके की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दिल्ली पुलिस रॉक्स. वहीं दूसरे ने लिखा, दिल्ली पुलिस ने भी लगता है फर्स्ट डे देख लिया. तीसरे यूजर ने पंचायत के एक डायलॉग के तर्ज पर लिखा, देख रहा है बिनोद कैसे जागरूकता फैलाया जा रहा है.

ये Video भी देखें:



from NDTV India - Latest https://ift.tt/SibaVAH
Powered by Blogger.