Header Ads

बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा, दो बाइक की टक्कर में 3 की मौत

बिहार के बेगूसराय में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है. ये मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एस एच 55 कुंद ढ़ाला का है. जानकारी के अनुसार आमने-सामने से आ रही दो बाइक की टक्कर हो गई है. टक्कर होने के बाद बाइक में आग लग गई और इसपर सवार लोग आग की चपेट में आ गए. तीन लोगों की घटनास्थल पर ही जलकर मौत हो गई है. एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

चश्मदीद लोगों ने घटना के संबंध में बताया कि दो बाइक की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हुई, उसके बाद आग लग गई.  चार लोग गंभीर रूप से जल गए. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया.

बारातियों को ले जा रही जीप ट्रक से टकराई, 3 की मौत

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में बारातियों ले जा रही जीप ट्रक से टकराने पर उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरवलिया चौक के निकट हुई घटना में जान गंवाने वालों के प्रति शोक व्यक्त किया है. 

बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात हुए इस हादसे में बारे में मनुआपुल थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि गोलाघाट डुमरी के निवासी दीनानाथ महतो के पुत्र की बारात बृहस्पतिवार शाम पूर्वी चम्पारण के रामगढ़वा गई थीय उन्होंने कहा कि इस दौरान बाबू टोला गुरवलिया के समीप बोलेरो जीप ने एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके चलते जीप में बैठे जनार्दन यादव (50), प्रकाश यादव (55) और धर्मनाथ यादव (22) की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों में से तीन की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है जबकि बाकी अन्य का इलाज जीएमसीएच में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- अमेरिका में 3 भारतीय महिलाओं की मौत, पेड़ से टकराने से पहले 20 फीट उछली कार

Video : Dhananjay Singh: अपहरण और रंगदारी मामले में धनंजय सिंह को HC से जमानत



from NDTV India - Latest https://ift.tt/QbW5yrJ
Powered by Blogger.