Header Ads

वक्त बदलने में वक्त नहीं लगता दोस्तों... Rolls Royce में स्वैग से बैठे दिखे डॉली चायवाला, Video ने मचा दिया तहलका

इंटरनेट सेंसेशन बन चुके डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. बिल गेट्स द्वारा उनकी 'टपरी' पर चाय पीने के बाद से ही वो रातों-रात पूरी दुनिया में फेमस हो गए. अब आए दिन किसी न किसी वजह से डॉली चायवाला की लोगों के बीच चर्चा होती ही रहती है. सोशल मीडिया पर भी डॉली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर अपने अकाउंट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें देखना लोग काफी पसंद करते हैं.

डॉली ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रॉल्स रॉयस (Rolls Royce) के साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी डॉली लैंबॉर्गिनी जैसी आलीशान कार के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके हैं. लेकिन अब रॉल्स रॉयस के साथ उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉली चायवाला कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. फिर बड़े स्वैग के साथ वो कार से बाहर निकलते हैं और कार के सामने आकर स्टाइल में खड़े हो जाते हैं.

देखें Video:

वीडियो में वो कह रहे हैं - कौन कहता है कि चाय बेचने वाला रॉल्स रॉयस नहीं खरीद सकता है. वक्त बदलने में वक्त नहीं लगता है दोस्तों... तुम मेहनत तो करो. इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 16 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग डॉली को ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक ने लिखा- भाई ये तो मोदी से भी ऊपर चला गया. दूसरे ने लिखा- भाई मैं इंजीनियरिंग करूं या नहीं करूं. तीसरे यूजर ने लिखा- इससे बुरा कोलैबोरेशन नहीं हो सकता है. चौथे ने लिखा- भाई इसमें भी चाय बेचना. कुछ का मानना है कि डॉली बहुत से लोगों के लिए मोटिवेशन हैं.

बता दें कि डॉली चायवाला नागपुर के रहने वाले हैं और वहीं वो अपनी टपरी भी लगाते हैं. नागपुर में बहुत से लोग अब उन्हें अपनी दुकान के उद्घाटन के लिए भी बुलाते हैं. यहां तक कि कई ब्रांड्स उनके साथ कोलैबोरेशन करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फिलहाल, वो छुट्टियां मनाने मालदीव्स गए हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: जसलीन रॉयल ने बॉलीवुड शादियों में बजाए जा रहे अपने गानों पर क्या कहा



from NDTV India - Latest https://ift.tt/L93Z4ay
Powered by Blogger.