Header Ads

टीचर के साथ छोटे बच्चों ने शेयर किया अपना लंच, दिल छू लेने वाले वीडियो को 10 मिलियन से...

स्कूल में बच्चे, हममें से कई लोग लंच ब्रेक का इंतजार करते होंगे. हम अपने फ्रेंड्स के साथ समय बिताते, गेम खेलते और अपने टिफिन से खाना शेयर करते. कई लोगों के पास अपने स्कूल के टिफ़िन से जुड़ी सुखद यादें हैं, और हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने उन्हें वापस लाने की कोशिश की है. इंस्टाग्राम रील में, हम एक स्कूल में युवा छात्रों को पूरे दिल से अपने शिक्षक के साथ अपना पैक किया हुआ फूड शेयर करते हुए देखते हैं. वीडियो को 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसने पूरे इंस्टाग्राम पर दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें: Potato Chips: स्ट्रीट-स्टाइल आलू चिप्स बनाने के वायरल वीडियो को देख इंप्रेस हुआ इंटरनेट, क्या आपने देखा?

@avinash_sir07 की रील में, हम देखते हैं कि कई छात्र अपने शिक्षक के पास आते हैं और उन्हें अपना टिफ़िन खाना देते हैं. वह हर टिफिन के छोटे-छोटे पोर्शन लेते हैं, अलग-अलग सब्जियों के साथ रोटी और कुछ स्नैक्स का आनंद लेते हैं. उन्होंने युवाओं को ट्रीट के लिए धन्यवाद दिया. नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो.

ये भी पढ़ें: Masaba Gupta Eat Mango: मसाबा गुप्ता ने खाया सीज़न का पहला आम, कहा "एक बहुत, बहुत महत्वपूर्ण...

कमेंट में, कई लोगों ने स्कूल में अपने दिनों के बारे में पुरानी यादें व्यक्त कीं. कुछ लोगों ने इस बारे में बात की कि कैसे उनके शिक्षक वीडियो में दिए गए फूड से कहीं अधिक खा लेते थे. अन्य लोगों ने मजाक किया कि कैसे टिफ़िन फूड का टेस्ट लेने के ऐसे अवसरों ने उन्हें शिक्षण के लिए प्रेरित किया. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"पहली लड़की जिसने टिफ़िन पेश किया उसकी मां ने सचमुच टिफ़िन में पीसेस करके दिए ताकि उसका बच्चा आसानी से खा सके... यह बहुत प्यारा है."

"सबसे अच्छी बात, आप बहुत कम अमाउंट ले रहे हैं!!"

"जब मेरे शिक्षक मेरे लंच में से खाना खाते थे तो मुझे बहुत गर्व महसूस होता था!"

"यही वास्तविक कारण है कि मैं प्राइमरी शिक्षक बनना चाहता हूं"

"शिक्षक बनना मेरे लिए एक अच्छा ऑप्शन लगता है."

"भिंडी पराठा एक मैं थी."

"मुझे याद है कि मैं बचपन में ऐसा करता था."

इससे पहले, एक वायरल वीडियो जिसमें एक आदमी सड़क पर रहने वाले बच्चों को 5 स्टार होटल में खाना खिला रहा था, ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. 

ये भी पढ़ें: Chole Kulche Wale Bhaiya: छोले कुलचे वाले भैया का वायरल वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, यहां देखें...



from NDTV India - Latest https://ift.tt/whCt8NG
Powered by Blogger.