Header Ads

टीवी के श्री कृष्ण के आगे ऋतिक रोशन भी होंगे फेल, 58 साल की उम्र में फिटनेस देख फैंस बोले- भगवान कृष्ण का भीम रूप

Shri Krishna Actor Sarvadaman Banerjee Latest Pic: टीवी की दुनिया के कई एक्टर्स हैं जो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. वो खुद को फिट रखने के लिए ना सिर्फ रोजाना एक्सरसाइज करते हैं बल्कि स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करते हैं. उन्हीं में से एक हैं टीवी के कृष्ण. आप सोच रहे होंगे टीवी पर तो कई बार कृष्ण के अवतार में कई एक्टर्स नजर आए हैं तो हम किसकी बात कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं रामानंद सागर के शो 'कृष्णा' में कृष्ण का किरदार निभाने वाले सर्वदमन डी बनर्जी की. सर्वदमन की उम्र 58 साल हो गई है लेकिन फिटनेस के मामले में वो आज के एक्टर्स के पसीने छुड़ा दें.

फिटनेस की फोटोज हुईं वायरल

सर्वदमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

सर्वदमन कृष्ण का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए थे. उन्होंने शो में कृष्णा के साथ विष्णु का भी किरदार निभाया था. उन्होंने लोगों के ऊपर अपनी ऐसी छाप छोड़ी थी कि लोग उन्हें कृष्ण ही कहने लगे थे. अब उनकी फिटनेस के दीवाने हो गए हैं.
 

उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं. उनकी ये तस्वीर फैन पेज ने शेयर की है जिस पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

फैंस ने किए कमेंट
सर्वदमन की फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- भगवान कृष्ण का भीम रूप. वहीं दूसरे ने लिखा-बहुत बढ़िया सर जी. आप इतनी उम्र के हो गए फिर भी आपकी बॉडी तगड़ी है. एक ने लिखा- जय श्री कृष्ण. सुपर फिटनेस लुक.
 

async src="//https://ift.tt/rSpLWQk">

बता दें सर्वदमन ने टीवी शो के साथ फिल्मों में भी काम किया है. सर्वदमन हिंदी के साथ बंगाली और तेलुगू इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने तेलुगू फिल्म गॉडफादर और एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी में भी काम किया है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/RSaJTpX
Powered by Blogger.