Header Ads

शूटिंग के बीच में जब गोविंदा और मीनाक्षी शेषाद्रि करने लगे थे ये काम...खानी पड़ी थी डायरेक्टर की डांट, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड में वैसे तो कई सुपरहिट जोड़ी रही है जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं लेकिन आज हम बात कर रहे हैं गोविंदा और मीनाक्षी शेषाद्री की.  अपने दौर में दोनों ही युवा दिलों की धड़कन रहे हैं. आज भी  खूबसूरती के मामले में मीनाक्षी शेषाद्री नई हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं और गोविंदा के तो कहने ही क्या हैं. गोविंदा ने मीनाक्षी के साथ 'आदमी खिलौना है', 'घराना', 'आवारगी', 'तेरी पायल मेरे गीत' जैसी फिल्मों में काम किया. उस वक्त ये दोनों ही स्टार एक्टिंग के साथ साथ डांस में भी माहिर माने जाते थे और उनकी एक और आदत काफी मिलती थी. इसी आदत के चलते ये शूटिंग के बीच में वक्त निकाल कर इस हॉबी को पूरा किया करते थे.

हाल ही में मीनाक्षी डांस रियलटी शो झलक दिखला जा में आईं तो उन्होंने गोविंदा के एक गाने पर डांस के दौरान गोविंदा संग अपनी कैमेस्ट्री का किस्सा सुनाया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. 

मीनाक्षी शेषाद्रि ने खोले शूटिंग के दिनों के राज 

झलक दिखला जा में जब कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने गोविंदा के फेमस गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर डांस किया तो मीनाक्षी को बीते जमाने का वो किस्सा याद आ गया जब शूटिंग के बीच गोविंदा और उन्हें डायरेक्टर की डांट पड़ी थी. मीनाक्षी ने कहा कि 'गोविंदा और मेरे बीच काफी पटती थी. वो मेरे फेवरेट को स्टार होने के साथ साथ मुझे इसलिए भी पसंद थे क्योंकि वो शास्त्रीय संगीत के परिवार से आते हैं. उनकी मां एक शानदार सिंगर थीं  और मैं भी उनकी फैन थी'. मीनाक्षी ने कहा कि जब भी शूटिंग से ब्रेक मिलता, वो और गोविंदा मिलकर क्लासिकल गाने गाने लगते. ऐसा करने पर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैरान होकर कहते थे, ये क्या हो रहा है, आखिर तुम लोग कर क्या रहे हो. 

फिर गोविंदा संग काम करना चाहती हैं मीनाक्षी  

मीनाक्षी शेषाद्री और गोविंदा के बीच की केमेस्ट्री कमाल की थी और उनकी हॉबीज का मिलना भी एक संयोग था. मीनाक्षी ने कहा कि  गोविंदा एक शानदार एक्टर होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. ये एक दुर्लभ प्रकार का तालमेल कहा जा सकता है. गोविंदा अद्भुत एक्सप्रेशन वाले एक शानदार डांसर हैं. मैंने उनके साथ रहकर बहुत कुछ सीखा है. यहां तक कि डांस करते समय थोड़ी बहुत शरारतें भी सीख लीं हैं. उन्होंने कहा कि वो शानदार कॉमेडी करने वाले ऐसे एक्टर हैं जिनके हर अवतार कमाल के हैं. मीनाक्षी को उम्मीद है कि कभी वो फिर से गोविंदा के साथ काम कर पाएंगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/RK5xWkQ
Powered by Blogger.