Header Ads

सड़क पर अतरंगी अंदाज में बुलेट दौड़ाते नजर आए सरदार जी, लोग बोले- संभल के कहीं टिकट न कट जाए

दुनियाभर में ऐसे कई लोग मौजूद हैं, जो अपने टैलेंट के बल पर लोगों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अजीबोगरीब करतब दिखाकर लोगों के होश ही उड़ा देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही सरदार जी का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में जिस तरह सरदार जी सड़क पर अपनी बुलेट दौड़ा रहे हैं, उन्हें देखकर लोग हैरान भी हैं और हंस-हंसकर लोटपोट भी हो रहे हैं. वीडियो में चलती बुलेट पर बैठे सरदार जी का तरीका लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

बुलेट को बनाया टेस्ला

इंटरनेट पर इन दिनों पंजाब की सड़कों पर कैद किया गया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो देखने के बाद कुछ लोग मौज लेते हुए कह रहे हैं कि, भारत के लोग तो किसी भी गाड़ी को टेस्ला बना सकते हैं. कहा जा रहा है कि, यह वीडियो पटियाल-समाना रोड का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सरदार जी बड़े मस्त तरीके से अपनी बुलेट पर राइड का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, पीछे से आ रहे एक कार सवार ने इस वीडियो को मजे-मजे में अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो पर लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सरदार जी एक तरफ से पैरों पर पैर चढ़ाकर बुलेट की सवारी कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 1000thingsinludhiana शेयर किया गया है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बेकार ही लोग टेस्ला टेस्ला चिल्लाते हैं. भारत के लोग इतने टैलेंटेड हैं कि, वो टेस्ला की तरह बुलेट भी दौड़ा सकते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिर्फ़ भारत में ही ऐसा नजारा देखने को मिल सकता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अब पंजाब पुलिस को इस शख्स की तलाश है.'



from NDTV India - Latest https://ift.tt/7xQ9rpV
Powered by Blogger.