Header Ads

इंडियन आइडल के पहले विनर की फिल्मों में नहीं गली दाल, स्क्रीन से दूर सिंगर अभिजीत सावंत का इतना बदला अंदाज

Indian Idol Singer Abhijeet Sawant Latest Pics: माया नगरी का ये उसूल है. जिसे बहुत ऊंचाइयों तक जाने का मौका मिलता है उसे लौट कर वापस भी आना ही पड़ता है. और, जो बहुत तेजी से बुलंदियों पर सवार होता है, उनमें से कुछ उसी रफ्तार से फर्श पर वापसी भी करते हैं. इंडियन आइडल से चमके इस सितारे का मुकद्दर भी कुछ ऐसा ही है. जो एक रियलिटी शो जीत कर रातों रात कामयाबी के सातवें आसमान पर पहुंच गया. लेकिन तकदीर ने पलटी मारी जो कामयाबी रियलिटी शो में मिली वो पर्दे पर नहीं मिल पाई.

ये सितारे हैं अभिजीत सावंत. जिन्हें लोग देश के पहला इंडियन आइडियल मानते हैं. शो जीतने के 19 साल बाद अब सिंगर अपनी खुद की म्यूजिक एल्बम निकालने में मसरूफ रहते हैं.

इस बीच अभिजीत सावंत को फिल्मों में गाने का मौका भी मिला. उन्होंने आशिक बनाया आपने, तीस मार खां, इश्क वाला लव और ढिशुम जैसी फिल्मों के लिए गाने भी गाए.गाना गाने के अलावा उन्होंने फिल्मों में भी अपना लक ट्राय किया. वो लॉटरी और तीस मार खां मूवी में नजर आए. हालांकि कैमरे के आगे आकर अभिजीत सावंत को वो शोहरत नहीं मिली जो प्ले बैक सिंगिंग के दौरान मिलती रही.

इन दिनों अभिजीत सावंत के पास कोई बड़े प्रोजेक्ट नहीं हैं. लेकिन वो अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं. वो खुद अपने गाने रचते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर रिलीज करते हैं. यहां उन्हें फैंस का काफी प्यार भी मिलता है.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/7nbYJ25
Powered by Blogger.