Header Ads

रील बनाने के लिए मार्केट में ज़ोर-ज़ोर से गाना गाने लगा शख्स, करने लगा अजीब हरकतें, फिर जो हुआ, Video वायरल

सोशल मीडिया के दौर में जहां सभी लोग पॉप्युलर होना चाहते हैं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने पॉप्युलैरिटी हासिल करने के लिए सारी हदें पार कर दी हैं. कुछ लोग तो ऐसी हरकतों पर उतर आए हैं, जिससे दूसरों को परेशानी हो रही है. हाल ही की एक घटना ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है, जिसमें भीड़ भरे बाजार में एक अजीबोगरीब इंस्टाग्राम रील शूट का वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो में एक लड़के को भीड़भाड़ वाले बाजार में इंस्टा रील बनाते हुए दिखाया गया है. फुटेज में, उसे बॉलीवुड फिल्म "करण अर्जुन" के गाने "गुप चुप गुप चुप" के बोल ज़ोर-ज़ोर से गाते हुए देखा जा सकता है. लड़का गाने के साथ-साथ भीड़ के बीच अजीब डांस और हरकतें भी करता दिख रहा है. जिससे वहां मौजूद लोगों को परेशानी हो रही है. लड़के की इस हरकत से लोग काफी नाराज हो रहे हैं.

कुछ ही देर बाद, एक बुजुर्ग शख्स फ्रेम में नज़र आता है और मामले को अपने हाथों में लेता है. वह लड़के को सख्ती से डांटता है, यहां तक ​​कि उसका हाथ भी पकड़ लेता है, देखकर ऐसा लग रहा है कि बुजुर्ग शख्स अभी लड़के पर हाथ उठा देंगे. हालांकि, ऐसा नहीं होता है, क्योंकि बुजुर्ग वहां मौजूद लोगों से लड़के को सबक सिखाने के लिए पुलिस बुलाने को कहते हैं. 

वायरल वीडियो को शुरुआत में इंस्टाग्राम पर @kaif_prank2670 अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था, जिसे तुरंत ही 760,000 लाइक्स और दर्शकों से हैरान कर देने वाली कमेंट्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "ऐसे लोगों से निपटने के लिए हमें ऐसे और चाचाओं की जरूरत है." दूसरे ने कहा, "हाहा, मैं हँसते-हँसते मर जाऊँगा; यह बहुत मज़ेदार है." तीसरे ने लिखा, "चाचा ने मेरा सम्मान अर्जित किया," चौथे ने कहा, "वह इस तरह के व्यवहार के हकदार हैं." पांचवें ने पोस्ट किया, "कितना मज़ेदार! इस हंसाने वाले क्लिप को साझा करने के लिए धन्यवाद."
 



from NDTV India - Latest https://ift.tt/Vcl1v9d
Powered by Blogger.