Header Ads

‘एनिमल’ की दीवानगी को मिला नया मुकाम, इन दो देशों में बनीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म

Animal Movie: बॉलीवुड( Bollywood) की एक्शन थ्रिलर मूवी एनिमल (Animal) की दीवानगी खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही. संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्‍म भारत ही नहीं, देश के बाहर भी तहलका मचा रही है. अब इसने एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर दिया है. सोशल मीडिया पर एनिमल द फिल्‍म ने यह जानकारी साझा की है कि एनिमल मूवी ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है. इससे पहले यह पोजीशन शाहरुख खान की फिल्‍म पठान के नाम थी.

कितनी कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल फिल्म ने रिलीज के 16 दिनों के भीतर ऑस्ट्रेलिया में लगभग AUD 4,750,000 और कनाडा में लगभग CAD 6,135,000 की कमाई की. बता दें कि सिनेमाघर में इस फिल्‍म को आए 18 दिन हो चुके हैं और अभी भी बड़ी संख्‍या में लोग इस मूवी को देखने सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की यह फिल्‍म 1 दिसंबर को फिल्‍म ‘सैम बहादुर' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

दक्षिण की भाषाओं में भी हुई रिलीज

रणबीर और बॉबी की यह फिल्‍म हिन्‍दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हुई है. तमिल भाषा में मूवी का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा, लेकिन हिंदी और तेलुगु में फिल्म ने जमकर कमाई की. बता दें कि रविवार यानी 17वें दिन फिल्‍म की कमाई 13.5 करोड़ के आसपास रही और सोमवार को भी यह अच्‍छी चली. कहा जा रहा है कि अब तक यह हिन्‍दी भाषा में 469.79 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

कब तक है सिनेमा घरों में

सिनेमा घरों में और कमाई करने के लिए एनिमल मूवी के पास बस 3 दिन बाकी हैं.  साल के खत्म होने के साथ ही शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार' फिल्‍म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.  ये फिल्‍में 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/C7yskfa
Powered by Blogger.