Header Ads

धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने पर भड़क गई थीं ये एक्ट्रेस, सीधे जड़ दिया था थप्पड़, धर्म पाजी को माफी मांगकर बंधवानी पड़ी राखी

23 नवंबर को तनुजा 78 वर्ष की हो गईं लेकिन उम्र उनकी आंखों की चमक और उनकी खूबसूरती को कम करने में नाकाम रही है. ये दोनों गुण उनकी बेटी काजोल को विरासत में मिले हैं. इस सशक्त एक्ट्रेस ने पूरे भारत में अलग अलग फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. तनुजा ने ज्वेल थीफ, हाथी मेरे साथी, दो चोर, ज्वेल थीफ, मेरे जीवन साथी जैसी फिल्मों में काम किया है और फिर भी अपने करियर को कभी भी कॉम्पिटीशन के तौर पर नहीं लिया. उनके लिए यह सब बस अपने साथियों से जुड़ने और अपने काम को इंजॉय करने के बारे में था. शायद उन्हें अपने एक्सपीरियंस सुनाने में उतना ही मजा आता है. ऐसे ही अपने फिल्मी करियर के दौरान 'बेशर्म' धर्मेंद्र से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था.

अपनी जिंदगी और को-स्टार्स को अपने ही अंदाज में याद करते हुए तनुजा ने बताया कि कैसे वह धर्मेंद्र के साथ दोस्त थीं और यहां तक कि उनकी पत्नी प्रकाश कौर से भी मिली थीं. लेकिन जिस दिन एक्टर ने उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की उन्होंने पहले तो उन्हें थप्पड़ मारा और बाद में उनके कहने पर उनकी कलाई पर राखी बांधकर उन्हें अपना भाई बना लिया. तनुजा ने बताया, “हम दुलाल गुहा की चांद और सूरज की शूटिंग कर रहे थे. धरम और मैं अच्छे ड्रिंकिंग बडीज थे और साथ में खूब मस्ती भी किया करते थे. उन्होंने मुझे अपनी पत्नी प्रकाश से भी मिलवाया. सनी (देओल) तब सिर्फ पांच साल के थे जबकि उनकी बेटी लाली लगभग छह महीने की थी. तनुज ने ये बातचीत फिल्म फेयर के साथ थी.

उन्होंने आगे कहा, 'एक दिन उसने मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की. मैंने हैरान होकर उसे थप्पड़ मारा और कहा, 'बेशर्म! मैं जानती हूं कि आपकी पत्नी है और आप मेरे साथ फ्लर्ट करने की हिम्मत कर रहे हैं.' शर्मिंदा होकर उन्होंने विनती की, 'तनु, मेरी मां, सॉरी बोलता हूं! मुझे अपना भाई बना ले' काफी कहने के बाद तनुजा ने एक काला धागा लिया और राखी की तरह धर्मेंद्र की कलाई पर बांध दिया.



from NDTV India - Latest https://ift.tt/2e96IJN
Powered by Blogger.